समस्तीपुर में प्रेमी संग ट्रेन से कूदी युवती की थाने में संदिग्ध परिस्थिति में मौत. Samastipur News

समस्तीपुर में प्रेमी संग ट्रेन से कूदी युवती की थाने में मौत का मामला सामने आया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार उजियारपुर थाने में पुलिस अभिरक्षा में एक युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। युवती असम की रहने वाली थी। मामले में दलसिंहसराय डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि उन्हें प्राम्भिक सूचना मिली है कि बुधवार को प्रेम प्रसंग में युवती व एक युवक किसी ट्रेन से कूद गये थे।

ट्रेन से कूदने के बाद ग्रामीण थाने लाए थे। थानेदार दोनों का इलाज कराने के बाद दोनों के परिजन सौंपने के लिए कॉल पर बुलाया था। इसी बीच गुरुवार की संध्या युवती की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में शव रखा हुआ है।

उधर पुलिस सूत्र की मानें तो युवती को थाने के एक कमरे में गले में फंदा डाले झूलते देख पुलिसकर्मी अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में उजियारपुर पीएचसी प्रभारी डॉ आरके सिंह ने बताया कि थानाध्यक्ष युवती को लेकर आये थे। लेकिन उसकी पहले ही मौत हो चुकी थी।

उन्हें पुलिसकर्मियों ने बताया कि युवती ने थाने के एक कमरे को अंदर से बंद कर फांसी लगाई है। डॉक्टर के अनुसार शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए ले गई। दूसरी ओर थाना के एक पुलिस पदाधिकारी की माने तो युवती थाने के नये हाजत में फांसी लगा कर मरी है। जिस पर लीपापोती करने की नीयत से अस्पताल ले जाया गया है।

Leave a Reply