Samastipur News : खाना बनाने के दौरान आग लगने से पति-पत्नी झुलसे ! पत्नी की हुई मौत, पति का चल रहा इलाज.

Woman died due to fire in Samastipur : रविवार को ताजपुर के गुनाह बसही में सुबह-सुबह एक दर्दनाक घटना हो गई. खाना बनाने के दौरान एक दंपती झुलस गए. दोनों को ग्रामीणों के सहयोग से शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया. जहां उपचार के दौरान पत्नी की मौत हो गई. जबकि पति का इलाज जारी है.

Samastipur News : समस्तीपुर में रविवार की सुबह खाना बनाने के दौरान एक दंपती झुलस गए। दोनों को ग्रामीणों के सहयोग से शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई। जबकि पति का इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान गांव के राजदेव सहनी की पत्नी फूलों देवी 55 वर्ष के रूप में की गई है। मौत की सूचना पर नगर पुलिस ने शव को जब्त सदर अस्पताल में पोस्टमाॅर्टम कराया है। घटना को लेकर एक यूडी केस दर्ज किया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के गुनाह बसही वार्ड 9 मोहल्ला की रहने वाली फूलों देवी सुबह में अपने घर पर जलावन पर खाना बना रही थी। इसी दौरान उसके शॉल में आग लग गई। इससे वह झुलस गई। पत्नी को बचाने में उसका पति राज देव सहनी भी झुलस गया। हल्ला होने पर जुटे आसपास के लोगों ने दंपती को आग से बचाकर उपचार के लिए शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। वहीं, फूलो देवी की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि राज देव सहनी अभी भी जीवन और मौत से जूझ रहे हैं।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर में बाइक सवार बदमाशों ने की बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग. | Samastipur News

नगर थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि निजी क्लीनिक में मौत की सूचना पर शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। महिला का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में परिजनों का बयान ताजपुर थाने को भेजा गया है।