समस्तीपुर में ट्रक और पिकअप के बीच भीषण टक्कर में चालक एवं खलासी की मौत. Road Accident in Samastipur

Road Accident in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के बंगरा थाना क्षेत्र के ताजपुर से महुआ जाने वाली सड़क में सिरसिया चौक काली स्थान के समीप रविवार की रात्रि अनियंत्रित ट्रक और पिकअप के आमने-सामने की टक्कर में पिकअप के पटखर्चे उड़ गए। वहीं पिकअप के चालक और खलासी की मौत हो गई।

घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर जायजा लिया। मृतक चालक और खलासी की पहचान ताजपुर थाना क्षेत्र के कस्बे आहर निवासी रामसेवक राय के 22 वर्षीय पुत्र चंदन राय एवं दोरिक राय के 15 वर्षीय पुत्र पिटू कुमार के रूप में की गई है। दोनों आपस में चचेरा भाई बताया गया है।

जानकारी देते हुए मृतक चन्दन के पिता रामसेवक राय ने बताया कि उनका पुत्र चन्दन और भतीजा पिटू दोनों फतेहपुर निवासी प्रदुमन सिंह के यहां मजदूरी करने के साथ-साथ उनका पिकअप भान भी चलाता था। रविवार को हाजीपुर भाड़ा में गया हुआ था। वआं से लौटने के क्रम में सिरसिया चौक काली स्थान के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने इसके पिकअप में सामने से जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे चंदन और पिटू गम्भीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों जख्मी को पास के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने दोनों को पटना रेफर कर दिया,जहां इलाज के दौरान दोनों की मृत्यु हो गई। चंदन का विवाह मात्र एक वर्ष पहले हीं हुआ था। तीन भाई में सबसे बड़ा था। बड़े भाई होने के नाते घर मे बूढ़े पिता रामसेवक राय, बूढ़ी माता ममता देवी, पत्नी माला देवी सहित दो छोटे-छोटे भाइयों का भरण पोषण मजदूरी करकरे करता था। उधर पिटू के माता-संजू देवी एवं पिता-दोरिक राय भी काफी गरीब हैं। गरीबी के कारण उनके पुत्र भी चचेरे भाई के साथ मजदूरी करने चला जाता था। हादसा के कारण दोनों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply