समस्तीपुर में ट्रक एवं टोटो की भीषण टक्कर में कई घायल. Road Accident in Samastipur

Road Accident in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के ताजपुर बंगरा थाना क्षेत्र के राजधानी रोड में सिरसिया पावर हाउस के समीप गुरुवार दोपहर ट्रक एवं टोटो में जोरदार टक्कर हो गयी। इससे टोटो में सवार दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच टोटो में सवार दोनों जख्मी को इलाज के लिए ताजपुर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

जख्मी लोगों में ताजपुर थाना क्षेत्र के मेथरापुर दिघरुआ का टोटो चालक सूरज कुमार राम (24) एवं बंगरा थाना क्षेत्र के कोठिया बाजार का परचून दुकानदार विक्की कुमार (35) शामिल है। दोनों ताजपुर से पटना रेफर कर दिया गया है। जख्मी दुकानदार की हालत नाजुक बताई जाती है। घटना के वक्त दुकानदार ताजपुर से दुकान के लिए टोटो में सामान लेकर कोठिया जा रहा था। इसी बीच घटनास्थल पर तेजगति ट्रक की चपेट में आ गया। टोटो भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर सड़क जाम कर दिया। जिससे समस्तीपुर-पटना मार्ग पर देर तक यातायात बाधित हो गया। आक्रोशित ग्रामीण घटना के लिए ट्रक चालक को जिम्मेवार करार देते हुए उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। सूचना मिलने पर बंगरा थाना के एसआई हलुमान चौधरी पुलिस बल के साथ जामस्थल पर पहुंच कोठिया के मुखिया धर्मेंद्र कुमार, माधोपुर दिघरुआ के मुखिया बृजनन्दन राम, मानपुरा के मुखिया पति ललित महतो आदि गणमान्य लोगों के साथ जामकर्ताओं को समझा-बुझाकर एवं उचित कार्रवाई का आश्वाशन देकर जाम को खाली कराया। पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक एवं क्षतिग्रस्त टोटो को जब्त कर लिया है।

Leave a Reply