मुजफ्फरपुर के युवक की समस्‍तीपुर में गोली मारकर हत्या. Murder in Samastipur

Murder in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के बंगरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक और मुर्गियाचक के बीच एनएच 28 किनारे अपराधियों ने 25 वर्षीय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। गुरुवार अहले सुबह सड़क किनारे स्थानीय ग्रामीणों ने खून से लथपथ युवक के शव को देखा।

ग्रामीणों के द्वारा स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष संजीव चौघरी ने घटनास्थल का जायजा लिया। मृतक की शिनाख्त मुजफ्फरपुर जिला के पियर थाना अंतर्गत रामपुरदयाल पंचायत के मधुरापुर गांव निवासी रामस्वार्थ साह के पुत्र 25 वर्षीय लालू कुमार साह के रूप में हुई है।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंची। मृतक के आंख के नीचे गोली लगी है। थानाध्यक्ष ने बताया की घटनास्थल से एक खोखा और मृतक का दो मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस द्वारा मृतक के स्वजनों को घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद आसपास के रिश्तेदार और स्वजन घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की है।

बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर जिला के मधुरापुर निवासी 25 वर्षीय लालू कुमार साह का ताजपुर थाना के गद्दोपुर में ननिहाल है। मृतक की पत्नी सोनी कुमारी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वह अपने मायके में थी। बुधवार की रात करीब दस बजे उसे लालू का मोबाइल कॉल आया। उसने बताया कि वह किसी काम से ताजपुर आया है। गुरुवार की सुबह उसकी हत्या की सूचना मिली।

इधर जब, ननिहाल के लोगों को जब हत्या की सूचना मिली तो आनन- फानन में लोग घटनास्थल पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। मृतक के ननिहाल के लोगों का कहना है कि बुधवार को लालू ननिहाल नहीं आया और न ही कोई सूचना दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक लालू साह को एक साल पहले बाइक चोरी मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

दो- तीन माह पूर्व ही वह जेल से बाहर निकला था। थानाध्यक्ष ने बताया कि सदर अस्पताल में अंत्यपरीक्षण के उपरांत शव को स्वजनों को सौंप दिया गया है। आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। मामले की छानबीन जारी है। घटना के बाद स्वजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।

 

 

INPUT - JAGRAN.COM

Leave a Reply