समस्तीपुर में बाइक सवार बदमाशों ने की बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग. | Samastipur News

समस्तीपुर, 27 जनवरी, 2022 | मो० सिराज

 

समस्तीपुर के ताजपुर सब्जी मंडी के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक बस ड्राइवर को गोली मार दिया। जिससे ड्राइवर घायल हो गया है। ताजपुर के रहनेवाले ड्राइवर आबिद को पेट और बाह में गोली लगी है। आनन फानन में आबिद को ताजपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

 

मिली जनकारी के अनुसार ताजपुर थाना क्षेत्र के एनएच 28 समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क मार्ग स्थित मोतीपुर सब्जी मंडी के समीप गुरूवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने यात्री बस के चालक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद बदमाश बाइक से हथियार लहराते हुए समस्तीपुर की ओर भाग निकले। अचानक हुई इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई।

 

फायरिंग की आवाज सुनकर काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर जुट गए। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। आनन फानन में जख्मी बस चालक को सदर अस्पताल भर्ती कराया गया। जख्मी की पहचान ताजपुर थाना क्षेत्र के हरिशंकर बघौनी गांव के वार्ड चार निवासी 50 वर्षीय आबिद हुसैन के रूप में हुई है।

 

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह आबिद समस्तीपुर के कर्पूरी बस पड़ाव से बस में यात्रियों को लेकर मुजफ्फरपुर की ओर जा रहे थे। इस क्रम में मोतीपुर सब्जी मंडी के निकट एनएच 28 पर एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में आए बदमाशों ने ओवरटेक कर बस रोक दिया। बस के अंदर घुसकर बस चालक पर तीन राउंड फायरिंग की और फिर बाइक पर सवार होकर समस्तीपुर की ओर भाग निकले। बस सवार यात्रियों के बीच अफरा तफरी मच गई। जख्मी के दाएं हाथ में गोली लगी है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

बिगड़ती कानून- व्यवस्था की स्थिति सुधारने की मांग :

भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने घटना की जांच कर कारवाई की मांग की। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी द्वारा पीछा कर बस रोकवाकर करीब गोली चलाई गई। फायरिंग से बस में भगदड़ मच गया। जिसे स्थानीय लोगों की सक्रियता से और बड़ी घटना होने से बचा लिया गया। ऐपवा जिलाध्यक्ष सह माले नेत्री बंदना सिंह ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग करने की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए दोषियों पर कारबाई एवं नगर परिषद क्षेत्र समेत प्रखण्ड एवं थाना क्षेत्र में बिगड़ती कानून- व्यवस्था की स्थिति सुधारने की मांग की है।

Leave a Reply