समस्तीपुर में शादी करने घर से भागे नाबालिग प्रेमी युगल. Samastipur News

समस्तीपुर में पुलिस की टीम नेघर से भागे नाबालिग प्रेमी युगल को बरामद कर लिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार सिंघिया थाना क्षेत्र के एक गांव से शादी करने के लिए घर से भागे नाबालिग प्रेमी युगल को पुलिस ने दो दिन बाद बरामद कर लिया। बरामदगी के बाद पुलिस ने लड़की को बयान के लिए शुक्रवार को न्यायालय भेज दिया।

 

ग्रामीणों ने बताया कि गांव के एक लड़की व लड़के में प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो दिन पूर्व शादी करने की नीयत से दोनों फरार हो गये थे। इस मामले में युवती के पिता ने सिंघिया थाने में मामला दर्ज कराया था। जिसके आलोक में पुलिस ने उनकी मोबाइल को सर्विलांस में लेकर जांच की तो पाया कि दोनों मुजफ्फरपुर में हैं। इसके बाद पुलिस ने लड़की की मोबाइल पर परिजनों को बात करने की सलाह दी। कॉल करने के बाद परिजनों ने लड़की को उसकी उसी लड़के से शादी कराने का भरोसा दिला गांव आने के लिए राजी किया।

बताया गया है कि परिजनों से बात करने के बाद शादी करने के लिए जैसे ही गुरुवार रात गांव पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में सिंघिया थाना अध्यक्ष कृष्णकांत मंडल ने बताया कि प्रेमी युगल अभी नाबालिग है। लड़की को सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद बयान देने के लिए रोसड़ा कोर्ट भेज दिया गया है।

Leave a Reply