समस्तीपुर में सीएसपी कर्मी से 4.75 लाख की लूट. Samastipur News

समस्तीपुर ज़िले के भारतीय स्टेट बैंक सिंघिया से रुपये की निकासी कर जा रहे सीएसपी संचालक के कर्मी से बाइक सवार अपराधियों ने चार लाख 75 हजार रुपये लूट लिए। घटना सोमवार को उस वक्त घटी जब अन्य दिनों की भांति सीएसपी कर्मी बसुआ निवासी ब्रह्मदेव यादव पैसा लेकर सीएसपी की ओर जा रहा था।

 

सालेपुर और करही के बीच गाछी स्थित सुनसान स्थल पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने बाइक सवार को हाथ देकर रोका। उसके रोकते ही तीन अज्ञात लोगों ने पिस्टल की नोंक पर उसे कब्जे में लिया। फिर उसकी चाबी से डिग्गी में रखे रुपये से भरे झोले को लूट लिया। तीनों बदमाश अपाची बाइक पर सवार होकर निकल भागे।

 

साथ में कर्मी की बाइक की चाबी भी अपने साथ ले गए। पीड़ित कर्मी ने घटना की सूचना अपने संचालक, बैंक और थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। बताया जाता है कि राजेपुर गांव निवासी सुशील यादव एसबीआई का ही सीएसपी चलाते हैं।

 

ब्रह्मदेव को ही रुपये जमा व निकासी की जिम्मेवारी थी। हर रोज वह इसी समय में बैंक से पैसा लाता था। इसकी सूचना पर पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने घटना को अंजाम दे डाला। घटना की प्राथमिकी सिंघिया थाना में ब्रह्मदेव यादव ने दर्ज की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply