समस्तीपुर में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मेला में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में मारपीट. Shri Krishna Janmotsav Mela in Samastipur

Shri Krishna Janmotsav Mela in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ वार्ड संख्या आठ में आयोजित श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मेला में गुरुवार रात आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान वाहन में तोड़फोड़ और हवाई फायरिंग भी की गई। इससे अचानक अफरातफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल से एक क्षतिग्रस्त कार बरामद की गई है। जानकारी के अनुसार हरपुर एलौथ गांव गांव में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के अवसर पर पूजा कमेटी की ओर से भव्य मेला का आयोजन किया गया था।

गुरुवार की रात्रि मेला परिसर में दो पक्ष किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए। इस दौरान एक गुट के दर्जन भर से अधिक लोगों ने एक कार सवार दो व्यक्ति पर जानलेवा हमला करते हुए मारपीट करने लगे। कार के शीशे फोड़ दिए और करीब पांच राउंड हवाई फायरिंग की। मेला परिसर में भगदड़ मच गया।

लोग इधर-उधर भागने लगे। दुकानें बंद हो गई। इसी बीच कार सवार दोनों युवक किसी तरह जान बचाकर भाग निकले। सूत्रों के अनुसार कार सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है। इनका स्थानीय स्तर पर उपचार कराया जा रहा है। इघर, घटनास्थल से पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार बरामद किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

 

 

INPUT - JAGRAN.COM

Leave a Reply