समस्तीपुर: झोपड़ी में छिपाकर रखी गई110 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार. samastipur news

samastipur news: समस्तीपुर जिले में मद्य निषेध व उत्पाद विभाग की टीम ने मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हुरहिया के समीप एक लाइन होटल के पीछे झोपड़ी में छिपाकर रखे गए भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान बेगूसराय जिला के तेघड़ा निवासी राधेश्याम और घनश्याम कुमार के रुप में हुई है। वहीं मुख्य आरोपित अरविद कुमार अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला।

 

उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मुसरीघरारी इलाके में एक लाइन होटल के पीछे झोपड़ी में अवैध अंग्रेजी शराब रखकर धंधा किया जा रहा है। इसके बाद उत्पाद निरीक्षक कपिलदेव कुमार, सुभाष कुमार के साथ एक विशेष टीम गठित कर गुरुवार रात उक्त स्थल पर छापेमारी की गई। इस क्रम में 110 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ राधेश्याम और सुभाष कुमार को गिरफ्तार किया।

 

उत्पाद विभाग की टीम द्वारा पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की गई। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए धंधेबाजों के गिरोह का मुख्य सरगना अरविद कुमार है, जो पुलिस को देखते ही अंधेरे लाभ उठाकर वहां से भाग निकला। उत्पाद विभाग की टीम ने झोपड़ी में छिपाकर रखे गए 110 कार्टन में कुल 971.28 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की गई। पुलिस टीम द्वारा पकडे गए आरोपितों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए शु्क्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि धंधेबाजों को चिह्नित किया गया है। उनपर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply