समस्तीपुर में खुलेआम युवक की हत्या, माथे मे मारी तीन गोली. Samastipur Crime News

Samastipur Crime News: समस्तीपुर ज़िले के मुसरीघरारी थाने के उदापट्टी गांव में सोमवार की देर शाम करीब 8:30 बजे मे बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को माथे मे तीन गोली लगी है । घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई ।

मृतक की पहचान गांव के ही रमेश झा के पुत्र सोनू झा उर्फ ब्रांड (23) के रूप में की गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया । मृतक के स्वजनों ने बताया कि कुछ लोगों के बुलावे पर वह अपने घर से पश्चिम दिशा की ओर चला गया था ।

कुछ ही देर बाद ग्रामीणों द्वारा गोली मारकर युवक हत्या की जाने की सूचना मिली । समाचार प्रेषण तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया था । सोनू की हत्या से गांव मे तनाव की स्थिति बनी हुई है । वैसे पुलिस कैंप कर रही है । थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया की युवक की बदमाशों द्वारा गोलीमारकर हत्या की सूचना मिली है । पुलिस को घटना स्थल पर भेजा गया है ।

मृतक युवक के परिजनों द्वारा आवेदन देने के बाद हीं घटना के कारणों का पता चल पाएगा ।युवक सोनू के मौत से परिजनों मे कोहराम मच गया है । युवक सोनू के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल देखा जा रहा है ।

सोनू के हत्या से क्षेत्र मे है दहशत का माहौल: Samastipur Crime News

मुसरीघरारी थाने के उदापट्टी गांव मे युवक सोनू कुमार झा उर्फ ब्रांड को बदमाशों द्वारा गोलीमारकर हत्या किए जाने को लेकर क्षेत्र मे दहशत का माहौल देखा जा रहा है । युवक की हत्या से क्षेत्र मे सनसनी फैली हुई है । युवक की मौत की सूचना पर घटना स्थल पर परिजन एवं दर्जनों ग्रामीणों ने पहुंच गए है । युवक की हत्‍या को लेकर गांव में लोग तरह- तरह की चर्चा कर हैं ।

Leave a Reply