समस्तीपुर में मक्के के खेत से अज्ञात युवक का शव बरामद. Samastipur Crime News

Samastipur Crime News: समस्तीपुर ज़िले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के झखड़ा गांव में सोमवार की शाम करीब पांच बजे मक्के के खेत से सड़ी-गली अवस्था में एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ। उसकी उम्र करीब 30 वर्ष बताई जा रही है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव मिलने को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि एक किसान अपने मक्के की फसल के पटवन करने के लिए खेत में पड़ा हुआ शव देखा। शव बोरे में बंद था। उक्त किसान ने अन्य ग्रामीणों को इसकी सूचना दी।

इसके बाद देखते ही देखते वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई। जुटी भीड़ ने बताया कि यह शव किसी अन्य जगह से लाकर इस जगह पर रखा गया है। उक्त शव से बदबू आ रही थी। साथ ही उक्त शव में कीड़े भी लग गए थे। शव पहचानने के लिए क्षेत्र के लोगों को इसकी सूचना दी गई।

शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही थी। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल ने बताया कि शव को जब्त कर पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है। तत्काल उसे शव गृह में रखा जाएगा। पहचान के बाद मृतक के स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

Leave a Reply