Samastipur News : समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा ! ट्रक से टकराया बाइक, एक युवक की मौत.

Accident in Samastipur : समस्तीपुर में ट्रक और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी, वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच भेजा गया है. हादसा मुसरीघरारी – पटना पथ पर हलई ओपी क्षेत्र के विक्रमपुर गांव के पास हुआ है.

Samastipur News : समस्तीपुर में गरुवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी, वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच भेजा गया है। हादसा मुसरीघरारी – पटना पथ पर हलई ओपी क्षेत्र के विक्रमपुर गांव के पास हुआ है। मृतक की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ गांव निवासी विश्राम ठाकुर का पुत्र नवीन कुमार ठाकुर (30) और जख्मी समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अजना गांव का उमेश ठाकुर का पुत्र राजेश कुमार ठाकुर के रूप में की गई है। दोनों आपस में रिश्तेदार हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार बथुआ गांव निवासी नवीन अपने साला राजेश को परीक्षा दिलाने के लिए बाइक से पटना जा रहा था। इसी दौरान बिक्रमपुर गांव के पास चकलाल शाही की ओर से आ रहे ट्रक से उसकी सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गंभीर स्थिति में जख्मी दोनों को स्थानीय लोगों द्वारा समस्तीपुर सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने नवीन को मृत घोषित कर दिया।

 

वहीं, राजेश की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया। उधर, घटना की सूचना पर परिवारिक सदस्यों के बीच कोहराम मच गया। हलई ओपी थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि घटना के बाद ट्रक मौके से फरार हो गया है। इस मामले में FIR दर्ज की जा रही है। घटना का कारण कुहासा के कारण विजिबलिटी कम होना माना जा रहा है।