समस्तीपुर के मुसरीघरारी में युवक की पीट-पीटकर हत्या. Murder in Samastipur

Murder in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के लाटबसेपुरा स्थित लीची बागान से सोमवार की सुबह पुलिस ने एक युवक के शव को बरामद किया है। मृतक की पहचान लाटबसेपुरा पंचायत अंतर्गत ब्रह्मबाना निवासी कर्पूरी दास के पुत्र मोहन कुमार दास उर्फ अल्हा (25) के रूप में की गई है।

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव के साथ गांव के भट्टी चौक के निकट एनएच 28 को तीन घंटे तक जाम कर दिया। बाद में पुलिस पदाधिकारियों की पहल पर सड़क जाम हटाया गया। घटना के संबंध में मृतक के स्वजनों ने बताया कि रविवार की देर रात उक्त युवक अपनी भगिनी की एक सहेली की शादी में भगिनी को कार में बैठाकर बी. एलौथ स्थित शादी समारोह में गया था।

इसके बाद अपनी भगिनी को शादी समारोह में उतार कर वह बाहर निकल गया। कुछ देर के बाद वह पुन: आया और कुछ देर में आने की बात का कर फिर चला गया। इसके बाद सोमवार की सुबह सूरज निकलने तक वह लौट कर नहीं आया। इधर,उक्त युवक का शव लाटबसेपुरा स्थित एक सरकारी विद्यालय के पीछे लीची बागान से उसका शव बरामद हुआ।

मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान थे। संभावना जताई जा रही है कि उक्त युवक के कोई करीबी लोगों ने पूर्व की रंजिश को लेकर उसकी पीट-पीटकर हत्या की होगी एवं साक्ष्य छिपाने के लिए उसके शव को लीची बागान में फेंक दिया गया होगा। घटना की सूचना पर आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव के साथ लाटबसेपुरा भट्टी चौक स्थित एनएच 28 को जाम कर दिया।

इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सड़क जाम करने वाले आक्रोशित लोग मृतक के आश्रित को समुचित मुआवजा देने एवं इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। बाद में मुसरीघरारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार, सरायरंजन थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल एवं बंगरा थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी की पहल पर सड़क जाम हटाया गया।

Leave a Reply