समस्तीपुर में कपडा दुकान में ताबड़तोड़ फायरिंग, घटना का एसपी ने लिया जायजा. | Samastipur News

समस्तीपुर में गुरुवार की सुबह एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला हैं। जहां जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र स्थित सरायरंजन बाजार में कपड़ा दुकान पर हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। फायरिंग की घटना के बाद पूरे सरायरंजन बाजार में सनसनी फैल गई हैं।

घटना के संबंध में बताया गया है कि गुरुवार सुबह करीब 10:00 बजे बाइक सवार पांच से छह की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने रंजन बाजार स्थित कपड़ा दुकान सोनी वस्त्रालय पर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है।

 

वहीं सूत्रों की माने तो मामला रंगदारी से जुड़ा है। घटना के बाद दुकान के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। वहीं सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि बाइक सवार अपराधियों ने सरायरंजन बाजार स्थित सोनी वस्त्रालय पर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है।

 

गोलीबारी की घटना का एसपी हृदयकांत ने जायजा लिया। इसके लिए वे गुरुवार शाम घटनास्थल पर पहुंचे और कपड़ा दुकानदार से पूछताछ कर घटना के संबंध में जानकारी ली। इसके बाद घटना स्थल पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी और थानाध्यक्ष को जल्द से जल्द घटना मे संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का आदेश दिया।

 

वहीं थानाध्यक्ष को आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए कड़ी कार्रवाई करने की हिदायत दी। मौके पर थानाध्यक्ष राजा समेत कई वरीय पुलिस अधिकारी आदि मौजूद थे ।

Leave a Reply