समस्तीपुर में छठ पूजा के दौरान शराब पीने से एक की मौत एक की हालत नाजुक, जहरीली शराब से मौत का तांडव जारी. | Drinking Alcohol in Samastipur

समस्तीपुर, 12 नवंबर,2021 | झुन्नू बाबा

 

समस्तीपुर जिले में जहरीली शराब से मौत का तांडव लगातार जारी है। बीते दिनों पटोरी थाना क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत के बाद अब सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी खैरबन टोल गांव से सामने आया है। जहां छठ पूजा के दौरान जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। Drinking Alcohol in Samastipur

 

 

यहाँ देखें वीडियो … 👇👇👇

 

 

हालांकि इस मामले की अभी तक प्रशासनिक स्तर से पुष्टि नहीं की गई है। कई वरीय पदाधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

 

घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। घटना के संबंध में बताया गया है कि छठ पूजा के दौरान 3 लोगों ने शराब दिया था। जिसके कारण एक युवक की मौत हो गई है। वहीं एक को नाजुक स्थिति में डीएमसीएच रेफर किया गया। मृत युवक की पहचान सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी खैरबन टोल निवासी गंगो दास के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है।

Drinking Alcohol in Samastipur

 

 

वहीं सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी खैरबन टोल निवासी विनोद राय के पुत्र पंकज कुमार गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर किए गए हैं। तीसरे युवक की तलाश अभी भी जारी है। जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा जिलेभर सहित पूरे बिहार में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक और जिला प्रशासन शराब माफियाओं की गिरफ्तारी में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ शराब माफियाओं की खेती फल फूल रही है।

Drinking Alcohol in Samastipur