समस्तीपुर में शिक्षक ने किशोरी को बनाया हवस का शिकार, शिक्षक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक. Crime in Samastipur

Crime in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के एक मध्य विद्यालय में कार्यरत एक शिक्षक को सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने दुष्कर्म के आरोप में बंधक बना लिया। पुलिस के द्वारा आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार किए जाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए।

गिरफ्तार शिक्षक की पहचान रामचंद्र महतो के पुत्र राजेंद्र महतो के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि विगत शनिवार की शाम एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में आयी एक किशोरी को गांव के ही उक्त शिक्षक ने उस वक्त अपनी हवस का शिकार बनाया, जब वह देर शाम देवी पूजन के समय अन्य महिलाओं के साथ जाने के क्रम में पीछे रह गई थी।

हालांकि उक्त किशोरी के दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले उक्त शिक्षक की पहचान पीड़िता की मामी ने कर ली थी। पीड़िता की मामी के शोर मचाने पर वहां कई ग्रामीण जुट गए थे। सभी ने धराए शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया था, जबकि बेहोश पड़ी किशोरी को मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती करा दिया था।

घटना के तीसरे दिन सोमवार को आरोपित शिक्षक को ड्यूटी पर तैनात देख ग्रामीण भड़क गए तथा उक्त शिक्षक को बंधक बनाकर हंगामा करने लगे। थानाध्यक्ष ने पीड़िता का लिखित बयान पर न ही प्राथमिकी दर्ज की है, ना ही उसका मेडिकल जांच कराया है। 164 का बयान भी दर्ज नहीं कराया गया है। उल्टे आरोपित शिक्षक को 24 घंटे के बाद छोड़ दिया। सूचना पर विद्यालय पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा। आरोपित शिक्षक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर ले जाने एवं पीड़िता को न्याय दिलाने के आश्वासन पर आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए।

Leave a Reply