समस्तीपुर के मुसरीघरारी में फाइनेंस कर्मी से डेढ़ लाख रुपए की लूट. Cash Loot in Samastipur

Cash Loot in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के मोरवा-मोतीपुर मुख्य पथ पर श्मशान घाट के निकट मंगलवार की दोपहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने भारत फाइनेंस कंपनी के एक कर्मी से डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

 

लूट के शिकार कर्मी की पहचान छपरा जिला के अमित कुमार के रूप मे की गई है। घटना के संबंध में उक्त फाइनेंस कर्मी ने बताया कि वह मोरवा से रुपये लेकर मुसरीघरारी भारत फाइनेंस ऑफिस में जमा करने जा रहा था। इसी दौरान उक्त जगह पर पहले से घात लगाकर तीन बदमाश बैठा था।

 

जब वह वहां पहुंचा तो बदमाशों ने कुछ दूर तक उनका पीछा किया और ओवरटेक कर उनकी बाइक में घक्का मार दिया। नतीजतन वह सड़क किनारे गिर गये। बाइक से गिरने पर उनके हाथ-पैर में चोट भी लगी। इसके बाद बाइक से उतरकर एक बदमाश उनकी बैग में रखे रुपये लेकर फरार हो गया। घटना के बाद लोगों ने जुटकर उन्हें उठाया और स्थानीय स्तर पर उनका इलाज कराया।

 

रुपये छीनने की सूचना फाइनेंस कर्मी ने पुलिस एवं अपने ऑफिस मैनेजर को दी। बदमाशों द्वारा रुपये छीनने की घटना के संबंध में थानाध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि रुपये छीनने की सूचना उन्हें मिली है। घटना की जांच की जा रही है। इस घटना मे संलिप्त बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply