समस्तीपुर के जेनिथ सेंट्रल स्कूल के टॉपर छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित. Zenith Central School

Zenith Central School: समस्तीपुर शहर के जेनिथ सेंट्रल स्कूल (धरमपुर ) के प्रांगण में आयोजित सम्मान समारोह में वार्षिक परीक्षा में उच्चतम अंक लाने वाले छात्र- छात्राओं को विद्यालय परिवार की ओर से पुरस्कृत किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि एहनुल हक उर्फ चुन्ने और निदेशक मजहर आलम ने 90% मार्क्स प्राप्त कर प्रथम स्थान पर रही कक्षा आठ की छात्रा सना फातिमा और 89 % मार्क्स के साथ दूसरे स्थान रही छात्र फोजिया उजमा सहित नर्सरी से वर्ग 8 तक के प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले सभी छात्र – छात्राओं को उपहार देकर सम्मानित किया।

इस दौरान विद्यालय के निदेशक मजहर आलम ने कहा कि इस विद्यालय के कई छात्र-छात्राओं ने बेहतर अंक प्राप्त कर विद्यालय का मान बढाया है। छात्र-छात्राओं के बीच कलम, पेंसिल, बुके आदि देकर हौसला बढ़ाया गया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी स्कूल प्रशासन के द्वारा सभी छात्र – छात्राओं को ऑनलाइन के द्वारा गाइडेंस कर तैयारी की गयी। जिसके फलस्वरूप छात्रों ने यह सफलता पायी है।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में एहनुल हक उर्फ चुन्ने , डॉ मनीष आलम, मोहम्मद अमानुद्दीन, सेवानिवृत्त शिक्षक मोहम्मद वली रहमान, शिक्षिका उजमा अफीफा शिक्षक विनय कुमार, शिक्षक असलम रजा, मिर्जा बेग के अलावे स्कूल के सभी छात्र छात्राओं के साथ अभिभावक भी मौजूद रहे।

Leave a Reply