Breaking News : मुसरीघरारी में युवती से बलात्कार का प्रयास, बचाने गए पिता की मौत. Musrigharari News

 

समस्तीपुर जिले में अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है .एक तरफ जहां पुलिस हर दिन किसी न किसी अपराध के मामले का खुलासा करती है एवं अपराधियों की गिरफ्तारी करती है। तो, वहीं दूसरी ओर हर दिन अपराधिक कई अपराधिक घटनाएं सामने देखने को मिलती है।

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के एक गांव में पुत्री की इज्जत बचाने के लिए एक पिता के जान गंवाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध मे मृतक की पत्नी के बयान पर मुसरीघरारी थाने में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में गांव के ही आधा दर्जन लोगों को आरोपित किया गया है। महिला ने बयान में कहा है कि एक सप्ताह पूर्व उनकी पुत्री चौक पर दवा लाने गई थी। जहां कुछ लोगों ने उसे गेट के अंदर बंद कर दुष्कर्म का प्रयास किया। पुत्री के शोर मचाने पर उसके पिता पहुंचे तो हमलावरों ने उन्हें लोहे की छड़ से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इस दौरान जब पत्नी घटनास्थल पर पहुंची तो हमलावरों ने उनके साथ भी मारपीट की। गंभीर रूप से घायल जयचंद्र महतो को परिजनों ने इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान एक सप्ताह बाद 20 अगस्त को घायल की मौत हो गई। प्राथमिकी में मृतक की पत्नी ने गांव के ही कृष्णदेव चौरसिया, उमेश चौरसिया, अजय कुशवाहा, अमित कुमार एवं रोशन कुमार समेत छह लोगों को आरोपित किया है। घटना के बाद सभी आरोपी फरार बताए गए हैं।