Samastipur News : समस्तीपुर में बाईपास पर सड़क हादसे में युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम.

Accident in Samastipur : मृतक बबलू के भाई विजय कुमार साह ने बताया कि उनका भाई शाम बूढ़ी गंडक नदी के ढाव की ओर जा रहा था. इसी दौरान बाईपास सड़क पर किसी वाहन ने उसे ठोकर मार दी. इस घटना में हुआ गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर चौथ गांव के पास मंगलवार देर शाम समस्तीपुर रोसड़ा बाईपास सड़क पर शिवनंदन चौक के निकट सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव के बबलू कुमार साह 28 वर्ष के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर मुफस्सिल पुलिस ने सब को जप्त कर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है। घटना देर शाम उस समय हुई जब युवक बाईपास सड़क पार कर बूढ़ी गंडक नदी की ओर जा रहा था।

घटना के संबंध में मृतक बबलू के भाई विजय कुमार साह ने बताया कि उनका भाई शाम बूढ़ी गंडक नदी के ढाव की ओर जा रहा था। इसी दौरान बाईपास सड़क पर किसी वाहन ने उसे ठोकर मार दी। इस घटना में हुआ गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिवार के लोगों को जब इसकी सूचना मिली तो उसे तत्काल निजी क्लीनिक ले गए जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। हालांकि पीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद वह वापस सदर अस्पताल लौट आए। घटना की जानकारी परिवार के लोगों ने मुफस्सिल पुलिस को दी ।

मौके पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने सब को जप्त कर पोस्टमार्टम कराया है। उधर इस घटना के बाद परिवारिक सदस्यों के बीच कोहराम मच गया है। मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि इस मामले में अज्ञात वाहन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है जो कि घटना होते हुए किसी ने भी नहीं देखा था। वैसे चर्चा है कि युवक किसी पिकअप की चपेट में आने से जख्मी हुआ था।