समस्तीपुर के धर्मपुर में युवक को चापाकल लगाने के दौरान सांप ने डसा, गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर. | Youth bitten by snake in Samastipur

समस्तीपुर (Samastipur News) शहर के धर्मपुर (Dharmpur News) में चापाकल लगाने के दौरान एक युवक को जहरीले सांप ने काट लिया हैं। जिसके बाद आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल समस्तीपुर (Samastipur News) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना (Muffasil Thana Samastipur) क्षेत्र के धर्मपुर (Dharmpur News) में सोमवार की दोपहर चापाकल लगाने के दौरान पाइप के अंदर बैठे एक जहरीले सांप (Snake Bite) ने युवक को डस लिया। जिसके बाद युवक की हालत बिगड़ने लगी।

 

युवक को परिजनों की मदद से गंभीर हालत में सदर अस्पताल समस्तीपुर ( Sadar Hospital Samastipur) में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद की गंभीर स्थिति को देखते हुए डीएमसीएच (DMCH) दरभंगा रेफर कर दिया गया।

 

वहीं घटना के संबंध में बताया गया है कि मुफ्फसिल थाना (Muffasil Thana Samastipur)  क्षेत्र के धर्मपुर (Dharmpur News) निवासी मोहम्मद कलाम के करीब 19 वर्षीय पुत्र सोनू सोमवार की दोपहर चापाकल गाड़ने गया था। इसी दौरान पाइप के अंदर बैठे सांप ने उसे डस लिया। जिसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ने लगी।