Samastipur News : समस्तीपुर में पड़ोसी की बेटी को लेकर फरार हुआ युवक ! आक्रोशित लोगों ने परिजन को पीटा, सदर अस्पताल में भर्ती.

Samastipur Crime News : लगुनिया रघुकंठ गांव के अजीत दास का पुत्र पड़ोस की ही एक लड़की को लेकर फरार हो गया. मामले की जानकारी के बाद बेटी के तलाश में पहुंचे पड़ोसी अजीत दास और उनकी पत्नी प्रमिला देवी लड़की वापस करने को लेकर कहा-सुनी होने लगी फिर कहा-सुनी मारपीट में बदल गई.

Samastipur News : समस्तीपुर में एक युवक अपने पड़ोसी की बेटी को लेकर फरार हो गया। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने युवक के माता -पिता के साथ मारपीट की। जिसे जख्मी अवस्था में उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लगुनिया रघुकंठ गांव की है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि लगुनिया रघुकंठ गांव के अजीत दास का पुत्र पड़ोस की ही एक लड़की को लेकर फरार हो गया। मामले की जानकारी के बाद बेटी के तलाश में पहुंचे पड़ोसी अजीत दास और उनकी पत्नी प्रमिला देवी लड़की वापस करने को लेकर कहा-सुनी होने लगी फिर कहा-सुनी मारपीट में बदल गई। हल्ला होने पर जुटे आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर जख्मी दंपति को उपचार के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। ‌

बताया गया कि एक माह पूर्व अजीत दास का पुत्र लड़की को लेकर फरार हो गया था। जिसके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। घटना को लेकर मुफस्सिल थाने में आवेदन भी दिया गया है। सुबह उक्त लड़की के माता-पिता अपनी बेटी को खोजने अजीत दास के घर में घुस गए। जब इसका विरोध अजीत ने किया तो वह लोग मारपीट पर उतारू हो गए। दंपति के साथ आए लोगों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर दी।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर न्यायालय में आत्मसमर्पण करने जा रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग. Samastipur Crime News

मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि लड़की के भगाने को लेकर एक आवेदन मिला है। जिस मामले में पूर्व में प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है। ‌ इस पर मामले की जांच की जा रही है। दंपति के साथ मारपीट की सूचना पुलिस को दी गई है। मारपीट को लेकर प्राथमिकी दी जाती है तो इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।