समस्तीपुर में युवक को घर में बंधक बनाकर रात भर की मारपीट. | Samastipur News

समस्तीपुर ज़िले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुधपुरा मध्य विद्यालय के समीप रविवार की शाम बाजार की ओर जा रहे एक युवक को कतिपय लोगों ने घर में बंधक बनाकर पिटाई की। सोमवार को सदर अस्पताल में पीड़ित को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पीड़ित दुधपुरा पंचायत के बलभद्रपुर वार्ड 06 निवासी उमेश राम के पुत्र राहुल कुमार ने स्थानीय पुलिस से इसकी शिकायत की है। बताया कि रविवार शाम करीब छह बजे घर से बाजार की ओर निकला। दुधपुरा मध्य विद्यालय के समस्तीपुर ताजपुर मार्ग में एक पूरब दिशा से आ रहे ई रिक्शा चालक ने उसे धक्का मार दिया। चोट लगी और वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद ई रिक्शा चालक अपने सहयोगियों के साथ वहां बुलाकर हाथापाई शुरु कर दी। उसे जबरन ले जाकर पास के ही नन्हकी साह के मकान में बंद कर दिया।

आरोपितों ने रात भर उक्त मकान में बंधक बनाकर रखा और मारपीट की। मोबाइल छिन लिया। इधर, पूरी रात स्वजन उसे ढूंढते रहे। सुबह गांव के ही कुछ लोगों से घटना की जानकारी मिली। इसके बाद सभी ग्रामीण एकजुट होकर आरोपित के घर गए। आरोपितों के द्वारा बंधन मुक्त कराने के एवज में पचास हजार रुपये रंगदारी मांगी गई। बाद में ग्रामीणों की पहल पर मुक्त किया। इसके बाद स्वजन आनन फानन गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल ले गए और उपचार कराया। स्थानीय पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply