समस्तीपुर शहर से सटे हकीमाबाद में दो पक्षों में हिंसक झड़प छह घायल, दो की स्थिति गंभीर.

समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हकीमाबाद वार्ड 2 गांव में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प में दोनों ओर से 6 लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें 2 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

मारपीट की घटना में जख्मी एक पक्ष के मुकेंद्र कुमार, गीता कुमारी, जानकी देवी शामिल हैं। जबकि दूसरा पक्ष से लालपरी देवी,नंद कुमारी देवी, सावित्री देवी शामिल हैं।

घटना के संबंध में बताया गया है कि दोनों परिवार के बीच आपकी जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था गुरुवार सुबह दोनों परिवार में अधिकार के जमीन के विवाद को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। जिसमें दोनों पक्ष से लोग घायल हुए लोगों के चित्रकार पर गांव और आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। गांव के लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों परिवार के लोगों को अलग किया और जख्मी लोगों को सदर अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में दोनों पक्ष की ओर से मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है।

उधर मुफस्सिल थाना प्रभारी प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों परिवार की ओर से मारपीट किए जाने का आवेदन प्राप्त हुआ है प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है।

Leave a Reply