समस्तीपुर बाजार समिति लूट मामले में दो संदिग्ध हिरासत में … Loot in Samastipur

Loot in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के मथुरापुर ओपी के बाजार समिति में एक गल्ला व्यवसायी की दुकान में घुसकर गोलीमार कर लूट मामले में दो संदिग्ध बदमाशों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने हिरासत में लिए गए दोनों से पूछताछ करने में जुटी है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

पुलिस सूत्रों की माने तो अपराधियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही मामले का खुलासा भी कर दिया जाएगा। घटना को लेकर रविवार को दिन भर पुलिस की एक टीम बाजार समिति के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी रही। वहीं दूसरी टीम रात से ही छापेमारी में जुटी है। इस घटना के बाद बाजार समिति स्थित सभी कारोबारी में दहशत का माहौल दिख रहा है।

पुलिस के लिए भी यह चुनौती बनी हुई है। बीच बाजार समिति से हथियार के बल पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और निकल गए। वहीं पुलिस देखती रह गयी। जबकि बाजार समिति परिसर में ही ओपी स्थित है। व्यवसाई का कहना है कि जब थानों के पास से लूट हो जाती है और पुलिस कुछ नही कर पाती है तो बाकी जगहों का क्या होगा। इस घटना ने पुलिस के कार्य शैली पर सवाल खड़ा कर दिया है।

बतादें की शनिवार की संध्या करीब सात बजे मथुरापुर बाजार समिति स्थित गल्ला व्यवसायी विमल केडिया की दुकान पर अपराधियों ने धावा बोल कर व्यवसाई के कर्मी को गोली मारकर लाखों रुपये लूट कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही एसपी हृदयकांत ने घटना स्थल पर पहंुच कर मामले की जांच पड़ताल की थी।

Leave a Reply