समस्तीपुर में सीएससी संचालक से पिस्तौल के बल पर दो लाख की लूट. Samastipur News

समस्तीपुर ज़िले के सरायरंजन बाजार स्थित फेनो बैंक से निकासी कर जा रहे सीएससी संचालक से बाइक सवार दो अपराधियों ने मंगलवार की दोपहर 1.99 लाख रुपए लूट लिए। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्तौल की बट से मारकर सीएसपी कर्मी को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घटना मंगलवार की दोपहर उस वक्त हुई जब थाना क्षेत्र के जितवारपुर कुम्हिरा निवासी सीएसपी कर्मी नीतीश कुमार साह उर्फ सोनू साह पैसे की निकासी कर हरसिंगपुर टांड़ी स्थित सीएसपी की ओर जा रहा था । इस बीच हरसिंगपुर टांड़ी स्थित मुसहरी के निकट सुनसान जगह पर पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने बाइक सवार को जबरन रोका। फिर पिस्तौल के बल पर उसकी चाबी से डिक्की में रखे 1.99 लाख की नकद समेत उसके लैपटॉप भी लूट लिया।

घटना के बाद दोनों बदमाश एक बाइक पर सवार होकर भाग निकला । लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने सीएसपी संचालक को पिस्तौल की बट से सिर में मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने घायल सीएसपी संचालक को पहले एक निजी क्लीनिक में प्राथमिक उपचार कराया। फिर बेहतर इलाज के लिए उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

सिंघिया में लूट मामले में नहीं मिला कोई सुराग:

सालेपुर क्योटहर सड़क पर करही गांव के पास सोमवार संध्या सीएसपी संचालक से हुई रुपए की लूट के मामले में 24 घंटा बाद भी पुलिस को अज्ञात बदमाशों की सुराग नहीं मिल पाई है। सिंघिया एसबीआई शाखा से सोमवार शाम कविलासी गांव में संचालित एसबीआई के सीएसपी संचालक सुशील यादव के कर्मी ब्रह्मदेव व सहयोगी लोचन यादव 4 लाख 25 हजार की निकासी व बैग में पूर्व से रखे 52 हजार 500 रुपए की निकासी कर लौट रहा था। इसी क्रम में बाइक सवार तीन अपराधी ने घटना को अंजाम दिया था।

Leave a Reply