Samastipur Rail : समस्तीपुर में टिकट के अवैध कारोबार का खुलासा ! दो युवक गिरफ्तार, 15 टिकट और लैपटॉप भी बरामद.

Samastipur Rail News : समस्तीपुर रेल पुलिस (RPF ) की टीम ने जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर चौक पर रविवार दोपहर एक साइबर कैफे में छापेमारी कर निजी आईडी पर टिकट के अवैध कारोबार का खुलासा किया है.

 

Samastipur Rail Police : समस्तीपुर रेल पुलिस (RPF ) की टीम ने जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर चौक पर रविवार दोपहर एक साइबर कैफे में छापेमारी कर निजी आईडी पर टिकट के अवैध कारोबार का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने साइबर कैफे से भारत के विभिन्न जगहों के लिए काटे 15 टिकट बरामद किया है। इस दौरान पुलिस ने साइबर कैफे संचालक और उनके पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार दोनों युवक वारिसनगर थाना क्षेत्र के ही सतमलनपुर गांव के रहने वाले गंगा प्रसाद नायक का पुत्र नवीन नायक और कपिलेश्वर नायक का पुत्र रामबाबू नायकबताये गए हैं। बताया जा रहा है कि आरपीएफ ने यह कार्रवाई आरपीएफ के डीजीपी कंट्रोल की सूचना के आधार पर की है। आरपीएफ की इस कार्रवाई के बाद फर्जी टिकट के कारोबार में संलिप्त लोगों के बीच हड़कंप मच गया है।

15 टिकट और लैपटॉप भी बरामद :

बताया जा रहा है कि आरपीएफ कंट्रोल रूम ने सूचना दी थी कि समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर चौक स्थित एक साइबर कैफे में टिकट का अवैध कारोबार हो रहा है ।सूचना के आधार पर समस्तीपुर पोस्ट के इंस्पेक्टर बीपी वर्मा के नेतृत्व में आरपीएफ की पुलिस टीम ने छापेमारी की।

इस दौरान पुलिस ने दुकान से समस्तीपुर से भारत के विभिन्न जगहों के लिए काटे गए 15 टिकट बरामद किया गया। इस दौरान पुलिस ने दुकान से लैपटॉप प्रिंटर, कंप्यूटर, स्कैनर समेत अन्य सामान जब्त किया है। उधर इस मामले में समस्तीपुर आरपीएफ पोस्ट पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और पुलिस ने गिरफ्तार दोनों टिकट के अवैध कारोबारी को जेल भेज दिया है।