Samastipur News : समस्तीपुर में चलती ट्रेन में 2 टीटीई ने यात्री को पीटा, घटना का वीडियो हुआ वायरल, दोनों टीटीई सस्पेंड.

Samastipur Rail News : जयनगर से लोकमान्य तिलक मुंबई जाने वाली पवन एक्सप्रेस में दो टीटीई ने चलती ट्रेन में एक यात्री को सीट से खींचकर नीचे उतारा और पटक कर लात-घूंसों से पिटाई कर दी. एक पैसेंजर ने इस पुरे घटना का वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

Samastipur News : बिहार के जयनगर से लोकमान्य तिलक मुंबई जाने वाली पवन एक्सप्रेस में दो टीटीई ने चलती ट्रेन में एक यात्री को सीट से खींचकर नीचे उतारा और पटक कर लात-घूंसों से पिटाई कर दी। ट्रेन में मौजूद किसी पैसेंजर ने इस पुरे घटना का वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद समस्तीपुर रेल मंडल के डीआरएम आलोक अग्रवाल ने मामले को गंभीरता से लेकर तत्काल प्रभाव से दोनों टीटीई को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही रेलवे के नियमानुसार दोनों के विरुद्ध विभागीय कारवाई करने का आदेश भी दिया। मिली जानकारी के अनुसार, आरोपित टीटीई गौतम पांडेय और नरेश कुमार जयनगर में कार्यरत हैं। दोनों की 2 जनवरी को जयनगर से खुलने वाली पवन एक्सप्रेस में मुजफ्फरपुर तक ड्यूटी लगाई गई थी।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक टीटीई ने अपने गले से आईडी कार्ड निकालकर और गुस्से में ऊपर बैठे यात्री के पैर खींचने लगा। यात्री ने भी टीटीई को लातें मारकर खुद को छुड़ाना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद दोनों टीटीई ने यात्री को खींचकर नीचे पटक दिया, फिर उसकी छाती पर चढ़कर लात जूते बरसाने लगे। आसपास मौजूद यात्री चिल्लाने लगे और टीटीई को रोकने लगे। जब पीड़ित यात्री बेसुध हो गया, तो उन्होंने पिटाई बंद कर दी।

यह भी पढ़े :  Samastipur News : उत्पाद विभाग की टीम की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के आरोप में महिला समेत 25 गिरफ्तार.

बताया जा रहा है कि ट्रेन में एक यात्री बिना टिकट यात्रा कर रहा था। चालान काटने को लेकर यात्री और टीटीई में विवाद बढ़ता गया। दोनों में पहले गाली-गलौज हुई। इसके बाद टीटीई गौतम कुमार पांडेय और नरेश कुमार ने यात्री की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान दूसरे यात्रीगण टीटीई से छोड़ने की गुहार लगाते रहे, लेकिन वो नहीं माने।