समस्तीपुर में एनएच 28 पर बस व ट्रक में भीषण टक्कर, एक दर्जन यात्री घायल. | Samastipur News

समस्तीपुर में एनएच 28 पर भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार बस व ट्रक की भीषण टक्कर में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो चुके हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हुरहिया गांव के समीप एनएच 28 पर शुक्रवार सुबह बस व ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में एक दर्जन यात्री घायल हो गये। वहीं हादसे के बाद ट्रक व बस का चालक फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची मुसरीघरारी पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया।

 

जहां इलाज के बाद सभी को घर भेज दिया गया। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार सुबह मुसरीघरारी से दलसिंहसराय की ओर ट्रक जा रहा था। वहीं रोसड़ा से मुसरीघरारी की ओर पटना जाने वाली बस आ रही थी। हुरहिया में बस व ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। जिससे बस पर सवार एक दर्जन यात्रियों को आंशिक चोटे आई।

घटना के बाद पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने मुसरीघरारी पुलिस को हादसे की जानकारी दी। जिस पर मुसरीघरारी थानाध्यक्ष आफताब आलम पुलिस बल के साथ पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को बस से निकाल इलाज के लिए मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। थाना अध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व बस को जब्त कर लिया है।

Leave a Reply