समस्तीपुर में चोरी की मवेशी लदा पिकअप सहित तीन चोर धराया, पुलिस ने गस्ती के दौरान किया गिरफ्तार. Thief Arrested in Samastipur

 

समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के शेरपुर गुदाम के समीप चोरी की मवेशी लदा पिकअप वाहन सहित तीन चोर को रात्रि गस्ती के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार।

गिरफ्तार किए गए चोर में शेरपुर पंचायत के सत्यम कुमार (18) पिता अनिल चौधरी, गिरीश कुमार(30) पिता विनोद राय अमरपुर बरौनी बेगूसराय एव रान्तोष कुमार(19) पिता अमरपुर गंगापरसा बेगूसराय जिला निवासी शामिल है। विद्यापतिनगर पुलिस ने पिकअप सहित मवेशी जब्त करते हुए केस दर्ज करने के बाद तीनो को न्यायिक हिरासत में समस्तीपुर भेज दिया।

ज्ञातव्य हो कि मंगलवार की रात शेरपुर निवासी सुरेश चौधरी की एक दुधारू मवेशी चोरों के द्वारा चोरी कर ले जाने के कर्म में रात्रि गस्ती में पुलिस गाड़ी को देख बछवाड़ा – मोहिउद्दीन नगर मेन रोड पर एक पिकअप गाडी तेजी से भागने पर शक हुआ गस्ती में तैनात एएसआई जयकृष्ण पाण्डेय व पुलिस बल की मदद से पीछा कर शेरपुर गुदाम के समीप चोरी का मवेशी सहित पिकअप जब्त करते हुए चालक सहित दो चोर को पकड़ते हुए विद्यापतिनगर थाने ले आया। मामले को लेकर थानाध्यक्ष प्रसुन्नजय कुमार ने बताया कि मवेशी चोरी मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार चालक सहित तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया गया।

 

 

 

 

Leave a Reply