समस्तीपुर के कुख्यात चांद मियां गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार. | Samastipur News

समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना के जटमलपुर स्थित ग्रामीण बैंक के मैनेजर को गोली मार लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह घटना इस साल तीन जनवरी को हुई थी।

 

गिरफ्तार किए जाने वालों में समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थाना के गोपालपुर गांव का अमरजीत सहनी, भागीरथपुर का गांधी कुमार व कांटी थाना के गोसाई टोला का सुनील कुमार शामिल है। इसके पास से एक देसी कट्टा, दो देसी पिस्टल, दो कारतूस व एक बाइक बरामद की गई है।

 

ये सभी समस्तीपुर के कुख्यात चांद मियां गिरोह से जुड़ा है। गिरफ्तार गांधी कुमार के विरुद्ध समस्तीपुर के कल्याणपुर व नगर थाना में लट, हत्या का प्रयास, आ‌र्म्स एक्ट व अमरजीत सहनी के विरुद्ध समस्तीपुर मुफस्सिल थाना में हत्या का मामला दर्ज है। दोनों पहले जेल भी जा चुका है। इसकी जानकारी एसएसपी जयंतकांत ने सोमवार की शाम अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दी।

 

बिना नंबर की बाइक का पीछा कर पुलिस ने किया गिरफ्तार :

 

एसएसपी ने बताया कि समस्तीपुर के कुख्यात चांद मियां गिरोह से जुड़े बदमाशों के कांटी थाना क्षेत्र में आने की सूचना मिली। इस सूचना के आधार पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद व कांटी थानाध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम में कांटी थाना के पुलिस अवर निरीक्षक अभिषेक कुमार मिश्रा, राजू कुमार पाल व सशस्त्र बल शामिल थे। इस टीम ने कांटी के एनटीपीसी गेट नंबर -दो के निकट एनएच पर नाकेबंदी की।

बिना नंबर की दो बाइक पर सवार छह युवक गुजरा। उसे रुकने का इशारा किया गया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा। एक बाइक पर सवार तीन युवकों को खदेड़कर पकड़ा गया। दूसरी बाइक पर सवार तीन भागने में सफल रहा। पूछताछ में तीनों ने समस्तीपुर में ग्रामीण बैंक लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। एसएसपी ने बदमाशों को पकड़ने में दिलेरी दिखाने के लिए कांटी थानाध्यक्ष की सराहना की है। इसके लिए उन्हें व अन्य पुलिस अधिकारियों व जवानों का सम्मानित किया जाएगा।

Leave a Reply