समस्तीपुर में मिठाई दुकान पर फायरिंग मामले में पुलिस ने दो को दबोचा. | Tajpur News Samastipur News

समस्तीपुर (Samastipur News) ज़िले के ताजपुर (Tajpur News) थाना क्षेत्र में गांधी चौक स्थित मिठाई दुकान पर रविवार शाम ताबड़तोड़ फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर दो बदमाशों को दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है।

 

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए थाना क्षेत्र के अलावा सीमावर्ती वैशाली जिले के विभिन्न इलाकों में बदमाशों के संभावित ठिकानों पर रातभर छापेमारी की। चर्चा के अनुसार, मिठाई दुकान के संचालक से दो माह पूर्व मोबाइल पर रंगदारी मांगने वाले गिरोह द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम देने की चर्चा है।

 

इस बाबत पूछे जाने पर ताजपुर (Tajpur News) थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह ने फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार किया। उन्होंने सिर्फ इतना ही बताया कि वरीय पदाधिकारी के दिशा निर्देश में कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। इधर, सूत्रों की माने तो पकड़े गए दो बदमाशों में से एक समस्तीपुर (Samastipur News) जिला का एवं दूसरा वैशाली जिले का बताया जा रहा है।

 

इससे गिरोह के तार वैशाली जिले से जुड़े होने की भी संभावना जताई जा रही है। पुलिस कार्रवाई मामले में अति गोपनीयता बरतते हुए पूरे गिरोह का उद्भेदन करना चाह रही है। समझा जाता है कि गोलीकांड में रंगदारी मांगने वाले गिरोह के बड़े नेटवर्क का खुलासा हो सकता है।

 

आपको बताते चले की ताजपुर (Tajpur News) के कोजी स्वीट्स दुकानदार मणिशेख उर्फ उमेश कौशिक से बदमाशों ने 21 दिन पूर्व पांच लाख रुपए की रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी दी थी। बदमाशों ने फोन कॉल व व्हाट्सएप मैसेज देकर रंगदारी मांगी थी।

 

बदमाशों ने व्हाट्सएप पर पिस्टल व गोली की भी तस्वीर भेजी थी। कारोबारी उमेश कौशिक ने इस मामले में एसपी समेत वरीय पुलिस पदाधिकारी को आवेदन दिया था। आवेदन के आधार पर ताजपुर (Tajpur News) पुलिस ने अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की थी एवं मामले की जांच में जुटी हुई थी।