प्रॉपर्टी डीलर की सुपारी को लेकर समस्तीपुर के मो. चांद गैंग की तलाश. Samastipur News

अहियापुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की सुपारी ले चुके समस्तीपुर के बंगाली टोला के मो. चांद मियां, वारिस नगर के प्रदीप सहनी और दरभंगा के एकमी घाट के रौशन ठाकुर की तलाश में डिस्ट्रिक इंटेलिजेंस यूनिट ने सोमवार की देर रात छापेमारी की। डीआईयू ने दरभंगा व समस्तीपुर में अपराधियों के घरों पर दबिश दी। ये अपराधी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के अलावा अघोरिया बाजार में एक निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में लूट को भी अंजाम देने वाले थे।

 

कांटी में बीते 24 जनवरी को हथियार के साथ गिरफ्तार किए गए समस्तीपुर के कल्याणपुर के गांधी सहनी और अमरजीत सहनी से पूछताछ में इसका खुलासा हुआ था। कांटी थाने में सभी अपराधियों पर एफआईआर दर्ज की गई है। पूछताछ में पता चला है कि हाल में समस्तीपुर व दरभंगा के अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में लूट, छिनतई और गोलीबारी की कई वारदात को अंजाम दिया है।

 

समस्तीपुर के बंगाली टोला का चांद मियां जेल से फरार है। उसे कई कांडों में समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर और दरभंगा की पुलिस तलाश कर रही है। कांटी के गोसाई टोला के शातिर सुनील सहनी ने समस्तीपुर और दरभंगा के अपराधियों को प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के लिए सुपारी देकर बुलाया था। मुजफ्फरपुर में आने के बाद शातिरों ने पहले लूट को अंजाम देने की साजिश रची थी। इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करते।

 

एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि चांद मियां और रौशन ठाकुर की तलाश में पुलिस टीम को दरभंगा और समस्तीपुर भेजा गया था, लेकिन दोनों शातिर घर से फरार मिले। दरभंगा और समस्तीपुर पुलिस को इनके संबंध में जानकारी जुटाने व गिरफ्तारी के लिए कहा गया है।

Leave a Reply