समस्तीपुर जंक्शन पर नशे की हालत में ट्रेन में हंगामा करते राजद नेता का पुत्र गिरफ्तार. | Samastipur Railway Junction

समस्तीपुर जंक्शन पर जनसाधारण एक्सप्रेस से रेल पुलिस ने नशे की हालत में हंगामा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल जांच कराने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया।

 

जानकारी के अनुसार हावड़ा से मुजफ्फरपुर जाने वाली ट्रेन संख्या 15271 जनसाधारण एक्सप्रेस में आधा दर्जन युवकों ने नशे की हालत में हंगामा करते हुए यात्रियों के साथ मारपीट भी की। इस क्रम में चलती ट्रेन से किसी यात्री ने रेलवे कंट्रोल रूम में शिकायत कर दी।

सूचना मिलते ही रेल पुलिस की टीम ट्रेन के आगमन से पूर्व ही प्लेटफार्म पर पहुंच गई। इस क्रम में उक्त ट्रेन प्लेटफार्म संख्या सात पर पहुंची। इसके बाद रेल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। जांच के क्रम में युवक नशे की हालत में मिला। आरोपित की पहचान अंगारघाट थाना क्षेत्र के डिहुली गांव निवासी राजद नेता प्रभु नारायण राय के पुत्र मुकेश कुमार के रूप में हुई।

रेल पुलिस ने आरोपित युवक को रेल थाने पर लाया। इसके उपरांत थानाध्यक्ष ने घटना की प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया। मामले की जांच का जिम्मा जयचंद्र कुमार को दिया गया है। रेल पुलिस टीम में एएसआइ जय कुमार, सिपाही लकाब हुसैन, विनोद प्रसाद आदि शामिल रहे।