समस्तीपुर की श्रुति ने केबीसी में जीते 50 लाख, ससुराल वाले बोले शाबाश बहु. Shruti of Samastipur won 50 lakhs in KBC

Shruti of Samastipur won 50 lakhs in KBC: बिहार की एक बहु ने चर्चित गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में सूबे का झंडा बुलंद किया है। समस्तीपुर के पटोरी की बहू श्रुति डांगा ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी की हॉट सीट पर बैठकर 50 लाख रुपए जीते हैं। बुधवार और गुरुवार रात केबीसी के इस कार्यक्रम का प्रसारण टीवी पर हुआ था। इसमें श्रुति ने अमिताभ बच्चन के प्रश्नों का बड़ी बेबाकी से उत्तर देकर दर्शकों को कई बार चौंकाया।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर है श्रुति:

श्रुति पटोरी बाजार के व्यवसायी स्व. पवन खटोड़ की बहू है। श्रुति डांगा का मायका मूल रूप से तमिलनाडु में है। उनके ससुर विमल खटोड़ ने बताया कि केबीसी में भाग लेने गयी वह अभी मुंबई में हैं। लगभग चार वर्ष पूर्व उसकी शादी पवन खटोड़ के पुत्र डॉ. सुमित खटोड़ से हुई थी। सुमित कोलकाता में डेंटल सर्जन हैं जबकि श्रुति कोलकाता में ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

जब केबीसी की हॉट सीट पर श्रुति मौजूद थीं तो उसके साथ कंपेनियन के रूप में उसके पति डॉ. सुमित और पिता उपस्थित थे। श्रुति की इस उपलब्धि पर पटोरी बाजार व आसपास के लोगों ने खुशी जताई है। क्षेत्र के गणमान्य लोगों व पटोरी बाजार के व्यवसायी शंकर प्रसाद लोहिया, केदार प्रसाद खटोड़, सिद्धार्थ लोहिया, राधेश्याम अग्रवाल, गोपाल खटोड़, गोपाल लोहिया, अरुण कुमार खटोड़, रतन लाखोटिया, राधेश्याम चौधरी, अनिल कुमार सदय, शंभू मालानी, सुमन मालानी, शिव दयाल सोमानी, हनुमान सोमानी, मनीष खटोड़ आदि ने बधाई दी है। सबने कहा कि ऐसी बहु पर हमे गर्व है जिसने जिले के साथ साथ पूरे सूबे का नाम रोशन किया है।

Leave a Reply