समस्तीपुर शहर में ट्रक का हुआ ब्रेक फेल, कई वाहन क्षतिग्रस्त. | Road Accidnet in Samastipur

समस्तीपुर (Samastipur News) शहर में मंगलवार की दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने के कारण भीषण सड़क हादसा (Road Accident in Samastipur) देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक रिक्शा चालक सहित रिक्शा को कुचल दिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र (Samastipur News) के लक्ष्मी टॉकीज के पास एक तेज रफ्तार और नियंत्रित ट्रक ने रिक्शा चालक सहित रिक्शा को कुचल दिया। जिससे रिश्ता पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं रिक्शा चालक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। (Road Accident in Samastipur)

 

 

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से एवं एक ई – रिक्शा चालक की मदद से बुजुर्ग रिक्शा चालक को अस्पताल  में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वही डॉक्टर ने बताया कि रिक्शा चालक की स्थिति काफी नाजुक है। उसका हाथ सहित शरीर के कई भाग ट्रक की चपेट में आने से वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया है।(Road Accident in Samastipur)

 

इस भीषण सड़क हादसे में एक ट्रैक्टर दो बाइक एवं एक रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। (Road Accident in Samastipur)