समस्तीपुर के स्टेशन रोड स्थित होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़ी गईं महिलाएं. | Samastipur News

समस्‍तीपुर ज‍िले में मह‍िला देह व्‍यापार का पर्दाफाश हुआ है। जिले के पटोरी बाजार के स्टेशन रोड स्थित लीला आवासीय होटल में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस टीम ने शनिवार को जांच की। इस क्रम में होटल के अलग-अलग कमरे से दो महिला और दो पुरुष संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए।

 

पुलिस ने होटल मैनेजर को भी हिरासत में ले लिया । जानकारी के अनुसार शनिवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त होटल में चोरी छिपे देह व्यापार और अवैध शराब का धंधा संचालित हो रहा है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर महिला पुलिस और विशेष कार्य पदाधिकारी के साथ एक जिला स्तरीय विशेष टीम गठित की गई। जिसके बाद पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की।

 

 

होटल के स्वागत काउंटर से कुछ दस्तावेज जब्त किए गए हैं। स्थानीय पुलिस के अनुसार होटल के रजिस्टर में पकड़े गए महिला और पुरुष का नाम अंकित नहीं है । पकड़े गए महिला और पुरुष पटोरी और मोरवा इलाके में आसपास के गांव के रहने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों महिलाएं शादीशुदा है। चर्चा है कि यहां काफी दिनों से देह व्यापार चल रहा था।

 

पुलिस प्रशासन की ओर से की गई इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया है। छापेमारी में पटोरी के डीएसपी ओमप्रकाश अरुण, इंस्पेक्टर सुनील कुमार, महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता, मथुरापुर ओपी प्रभारी गुलनाज कौसर, पटोरी थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल समेत सशस्त्र बल शामिल रहे । थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है। प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

 

देह व्यापार की शिकायत के पश्चात उस होटल में छापेमारी की गई थी जहां से तो पुरुष और महिलाओं को पकड़ा गया है इसकी जांच का जिम्मा पटोरी के थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल को सौंपा गया है। – ओम प्रकाश अरुण, डीएसपी, पटोरी।

 

 

 

 

Leave a Reply