समस्तीपुर में रेलवे स्टेशन पर पिस्तौल के साथ युवक का वीडियो वायरल. Samastipur Viral Video

Samastipur Viral Video: समस्तीपुर रेल मंडल के किशनपुर स्टेशन पर पिस्तौल के साथ एक युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे स्पष्ट दिख रहा है कि युवक पिस्तौल का प्रदर्शन कर रहा है। किशनपुर स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों के सामने खड़ा होकर वह रेल यात्रियों को हथियार दिखा रहा है। समस्तीपुर टुडे इस वायरल वीडियो और फोटो की पुष्टि नहीं करता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्टेशन परिसर में पिस्तौल चमकाते हुए उसने खुद से वीडियो बनवाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है।

वीडियो में वह दुर्लभ कश्यप को अपना रोल माडल दिखाते हुए उसकी गिरफ्तारी का फुटेज भी लगाते हुए उस पर ‘दुर्लभ कश्यप कोहिनूर सरकार’ अंकित कर रखा है। साथ ही तस्वीर पर नाम तो सुना होगा किशनपुर भी लिखा है। विदित हो कि दुर्लभ कश्यप उज्जैन का सबसे खतरनाक अपराधी था । उस पर बहुत सारे आपराधिक मामले थे। उस पर अवैध हथियार का काम, जान से मारने की धमकी देना, हत्या का प्रयास करना और रंगदारी जैसे मामले हैं। उसकी हत्या महज 20 साल की उम्र में हो गयी थी।

रेल पुलिस मामले की जांच कर करेगी कार्रवाई : Samastipur Viral Video

वायरल वीडियो में दिख रहा युवक किशनपुर रेलवे स्टेशन के समीप का ही रहने वाला है। यह वीडियो उसने खुद से बनवाकर अपने इंटरनेट मीडिया पर डाली है। स्टेशन पर वह हथियार दिखा लोगों में खौफ दिखाना चाह रहा है। रेल थानाध्यक्ष अच्छेलाल सिंह यादव ने बताया कि मीडिया के माध्यम से वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। पूरे मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी । बताते चलें क‍ि पहले भी इस तरह के वीड‍ियो उत्‍तर ब‍िहार के कुछ ज‍िलों में वायरल हुए हैं । पुल‍िस ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल कर र्कारवाई भी करती रही है, लेक‍िन कुछ युवक अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं।

Leave a Reply