समस्तीपुर शहर के गुदरी बाजार से हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार. Samastipur Town Police

Samastipur Town Police: समस्तीपुर नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना पर शहर के गुदरी बाजार में छापेमारी कर हथियार के साथ दो युवकों को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लेने के बाद पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ करने में जुटी हुई हैं। इसके साथ दोनों के आपराधिक इतिहास की भी जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शहर गुदरी बाजार स्थित एक चाय दुकान पर कुछ युवक हथियार के साथ बैठे हुए हैं। इस पर नगर थाना अध्यक्ष चन्द्रकांत गौरी ने छापेमारी कर चाय दुकानदार सहित दो युवकों को हिरासत में ले लिया।

तलाशी में एक युवक के पास से पुलिस ने हथियार बरामद किया। उसकी पहचान उजियापुर थाना क्षेत्र के मालती निवासी हिमांशु प्रियदर्शी के रूप में की गई है। पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है। हालांकि इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

वैसे पुलिस सूत्रों ने बताया कि पान मसाला व्यवसायी से लूट मामले में पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। नगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि शहर के गुदरी बाजार जर्दा मंडी के पास एक चाय दुकान से उजियापुर के मालती निवासी हिमांशु प्रियदर्शी के पास से एक पिस्टल व नौ कारतूस बरामद किया गया है। पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply