समस्तीपुर में स्कूल बैग में मिला देसी कट्टा, सरकारी स्कूल में लावारिस बैग बरामद. Samastipur School Bag Mila Katta

Samastipur School Bag Mila Katta : समस्तीपुर के पटोरी अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत मोहीउदीननगर थाना क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय में एक बैग में देसी कट्टा पड़ा हुआ था। राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय हनुमान नगर की है। इसके बाद छात्रों ने स्कूल के प्रधानाध्यापक को दिया। प्रधानाध्यापक ने जांच की तो वास्तव में एक बैग में देसी कट्टा पड़ा हुआ था। प्रधानाध्यापक ने तुरंत मोहद्दीनगर थाना अध्यक्ष उमेश पासवान को सूचना दी।

थानेदार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गश्ती टीम को भेजकर मामले की जांच करवाया और देसी कट्टा को जब्त कर थाना लाया गया है। स्थानीय कुछ लोगों का कहना है कि अब स्कूल में कलम के बदले छात्र-छात्राओं पिस्टल लेकर स्कूल पहुंच जाते हैं। इससे हमेशा भय का माहौल बना रहता है।

क्या कहते हैं मोहिद्दीननगर थानेदार :

थानेदार उमेश कुमार पासवान ने कहा कि राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय हनुमान नगर कि प्रधानाध्यापक द्वारा टेलीफोन के माध्यम से स्कूल में देसी कट्टा पाए जाने की बात कहा गया था। गश्ती दल को भिजवा कर मामले की जांच करवाई तो वास्तव में देसी करता पाया गया है। प्रधानाध्यापक द्वारा लिखित आवेदन भी दिया गया है। जल्द ही मामले की जांच कर प्राथमिकी दर्ज कर लिया जाएगा ।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर में दाह संस्कार के दो दिन बाद घर लौटा बुजुर्ग, पुरे गांव में सनसनी. Samastipur Pusa News