Samastipur News : समस्तीपुर डीजल शेड में चोरी करते एक युवक को रेल पुलिस ने किया गिरफ्तार.

Samastipur Crime News : समस्तीपुर रेल मंडल मुख्यालय स्थित डीजल शेड में एक युवक को चोरी करते गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मथुरापुर ओपी के झिल्ली चौक निवासी दीपक राम के रूप में हुई है.

 

 

Samastipur News : समस्तीपुर रेल मंडल मुख्यालय स्थित डीजल शेड में एक युवक को चोरी करते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान मथुरापुर ओपी के झिल्ली चौक निवासी दीपक राम के रूप में हुई है। उसे पकड़ने के दौरान रेल पुलिस के सब इंस्पेक्टर आरपी सिंह जख्मी हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार डीजल शेड समस्तीपुर में चोरों के घुसने की सूचना पर आरपीएफ समस्तीपुर की टीम ने डीजल शेड को घेर लिया था। उसके बाद आरोपी दीपक राम को पकड़ा गया। तलाशी में उसके पास से डीजल शेड के बिजली स्टोर का ताला तोड़ चुराए गए पीतल और लोहा के उपकरण मिले। जिसका मूल्य लगभग 20 हजार 500 रुपये आंका गया।

आरपीएफ ने सभी सामान को जब्त कर मामले की जांच करने के साथ फरार आरोपियों की खोज में भी जुटी हुई है। छापेमारी में आरपीएफ इंस्पेक्टर वेद प्रकाश वर्मा, राजीव रतन प्रसाद सिंह, एसके तिवारी, जमादार राजेश कुमार सिंह, हर्ष कुमार, सीआईबी दारोगा रामनाथ शामिल थे।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर के सरायरंजन निवासी पूर्व मुखिया शशिनाथ झा हत्याकांड मामले में दो युवक हैदराबाद से गिरफ्तार. | Samastipur Crime News