समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर गरीब रथ एक्सप्रेस में शराब के साथ पेंट्रीकार मैनेजर सहित पांच धराए. Samastipur Railway Station

Samastipur Railway Station: समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी एएलटीएफ की टीम ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद करने के साथ गरीब रथ एक्सप्रेस के मैनेजर व कर्मी को भी गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया है कि जीआरपी इंस्पेक्टर अच्छेलाल सिंह यादव के नेतृत्व में एएलटीएफ की टीम ने समस्तीपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 05 पर खड़ी गाड़ी संख्या गरीब रथ की बोगी से विभूतिपुर के सुजीत कुमार एवं भभुआ जिला के भगवानपुर थाना के उमापुर के रिपुंजय मिश्रा को शराब के साथ पकड़ा। जीआरपी इंसपेक्टर ने बताया कि उक्त आरोपी पेंट्रीकार के मैनेजर व कर्मचारी है। पास से 106 लीटर शराब बरामद की गयी।

वहीं प्लेटफॉर्म नंबर 05 पर खड़ी क्लोन की बोगी से मोतीपुर थाना के मोतीपुर के राजीव कुमार एवं वैशाली राजापाकर के शिवनारायण कुमार व राहुल कुमार को गिरफ्तार किया गया।उनके पास से विभिन्न ब्रांड के 81 बोतल शराब मिली। रेल इंस्पेक्टर अच्छे लाल सिंह यादव ने बताया कि पांचो आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ऋतिक हत्याकांड में तरछेविया बरामद:

दलसिंहसराय, निज संवाददाता। घटहो ओपी के बनघारा के ऋतिक हत्याकांड में आरोपी चाचा चिंटू महतो की निशानदेही पर रविवार को पुलिस ने तरछेविया बरामद की है। एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि इसी तरछेविया से आरोपी ने अपने चचेरे भाई मुकेश महतो के पांच वर्षीय पुत्र ऋतिक की अपहरण के बाद गला रेतकर हत्या की थी।

उन्होंने बताया कि 17 मई को कोर्ट में सरेंडर करनेवाले चिंटू को पुलिस ने रिमांड पर लेकर शनिवार को हत्याकांड के संबंध में पूछताछ की थी। पुलिस पूछताछ में चिंटू ने ऋतिक की हत्या की बबात स्वीकार की है। उसकी निशानदेही पर उसके घर के शौचालय के पास से हत्या में प्रयुक्त तरछेविया बरामद की। उन्होंने बताया कि एफएसएल रिपोर्ट से मिलान एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे कार्रवाई करेगी।

मालूम हो कि 17 मई को अपने घर के सामने से लापता ऋतिक की 19 मई की शाम में घटहो ओपी क्षेत्र के चौर से ही लाश बरामद हुई थी। डॉग स्क्वायड आने के बाद पुलिस ने चिंटू की मां, पत्नी एवं पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया था। लेकिन चिंटू पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका था। प्रारंभिक तौर पर हत्या का कारण जमीन विवाद को लेकर रंजिश रहना बताया गया था।

Leave a Reply