समस्तीपुर जंक्शन के फुट ओवरब्रिज पर शराब के साथ युवक गिरफ्तार. Samastipur Railway Junction

Samastipur Railway Junction: समस्तीपुर जंक्शन पर शनिवार को आरपीएफ ने गश्त के दौरान 10 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान जिले के मुक्तापुर के भट्ठी चौक निवासी मुकेश कुमार साह के रूप में हुई।

सूत्रों से जानकारी के अनुसार आरोपी गंगासागर एक्सप्रेस से समस्तीपुर जंक्शन पर पहुंचा था। इस क्रम में आरोपी युवक ट्रेन से उतरकर बाहर जाने का प्रयास कर रहा था। इसी बीच आरपीएफ बल सदस्यों को देखकर वह फुट ओवरब्रिज पर तेजी से भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन अधिकारी व जवान बेहद चौकस थे।

आरोपी की संदिग्ध गतिविधि को देखते हुए उसके पास से बैग की तलाशी ली। तलाशी के क्रम में बैग में अंग्रेजी शराब की बोतल मिली। टीम ने उसे हिरासत में ले लिया। इसके बाद उसे आरपीएफ पोस्ट पर लाया गया। पुलिसिया पूछताछ में उसने बताया कि नई दिल्ली स्टेशन से ट्रेन से शराब लेकर पहुंचा था।

समस्तीपुर जंक्शन पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से घर जाने के लिए निकलने का प्रयास कर रहा था। मद्य निषेध व उत्पाद विभाग की टीम ने उक्त युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की। टीम में आरपीएफ इंस्पेक्टर वेद प्रकाश वर्मा, निरंजन कुमार सिन्हा, पीके चौधरी, आरक्षी राजेश कुमार सिंह, हर्ष कुमार सिंह, पिटू कुमार आदि शामिल रहे। विदित हो कि इन दिनों ट्रेनों से एक बार फिर शराब की तस्करी बढ़ गई है।

Leave a Reply