Samastipur News : समस्तीपुर पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे 3 बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार.

Crime In Samastipur : समस्तीपुर जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. नगर थाने की पुलिस ने अपराध को अंजाम देने जा रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार (Samastipur Police Arrested Criminals) किया है. इस दौरान अपराधी के पास से एक लोडेड पिस्टल, देशी कट्टा और कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

 

Samastipur News : समस्तीपुर (Crime In Samastipur) जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। समस्तीपुर नगर थाने की पुलिस ने शहर के माधुरी चौक पर छापेमारी कर लूट की योजना बनाते समय तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस व पांच मोबाइल (pistol and kartus recovered in samastipur) बरामद की है।

इस संबंध में सदर डीएसपी मो. एसएच फखरी ने बताया कि उनके नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की। इस क्रम में माधुरी चौक से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरबद्ध गांव निवासी सुनील कुमार साहनी, दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के पगड़ा निवासी विशाल कुमार पासवान एवं सहरसा जिला के कटरा कुटी के राजीव कुमार यादव उर्फ नीरज को गिरफ्तार किया गया। सदर डीएसपी ने बताया कि इन लोगों के पास से एक देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल, चार कारतूस के अलावा पांच मोबाइल भी बरामद की गयी है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी किसी लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बनाने में जुटे हुए थे। वैज्ञानिक तकनीक से मिली सूचना पर छापेमारी कर तीनों की गिरफ्तारी की गई। उन्होंने बताया कि इन अपराधियों पर विभूतिपुर, उजियारपुर एवं दलसिंहसराय थाना में लूट के कई मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़े :  Samastipur Nagar Nikay Election Result : समस्तीपुर नगर निगम चुनाव परिणाम, यहाँ देखें मुख्य पार्षद, उप मुख्य पार्षद व वार्ड पार्षद का लाइव रिजल्ट.

उन्होंने बताया कि विभिन्न लूटकांड के अलावे बैंक लूटकांड में भी इनकी तलाश की जा रही थी। फिहाल तीनों से उनके पूछताछ कर विभिन्न आपराधिक मामलों की जानकारी ली जा रही है। पूछताछ के बाद जिले में कई लूटकांड का खुलासा होने की संभावना है। छापेमारी टीम में नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी, विभूतिपुर थाना अध्यक्ष संदीप पाल के अलावा तकनीकी शाखा के अनिल कुमार, एसआई प्रताप कुमार सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।