समस्तीपुर पुलिस ने एटीएम कटवा गिरोह के आधा दर्जन बदमाशों को दबोचा. Samastipur Police

Samastipur Police: समस्तीपुर जिले की पुलिस ने लहेरियासराय और बहादुरपुर थानाक्षेत्र में छापेमारी कर एटीएम कटर गिरोह के आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय पुलिस के सहयोग से की गई छापेमारी में तकनीकी सेल की टीम से भी मदद ली गई है। टीम ने सैदनगर और आकोपुर में छापेमारी की है।

इसमें गिरफ्तार किए गए आधा दर्जन बदमाशों में किसकी क्या संलिप्ता है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। सूत्रों अनुसार गिरफ्तार सभी बदमाशों को समस्तीपुर अपने साथ ले गई है। स्थानीय स्तर पर पुलिस पदाधिकारी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं। सूत्रों अनुसार गिरफ्तार बदमाशों में स्थानीय के अलावा हरियाणा के कुछ शातिरों के शामिल होने की भी पूरी संभावना हैं। इन लोगों का एक पिकअप वैन भी पुलिस ने जब्त किया है।

बताया जाता है कि समस्तीपुर के कल्याणपुर थानाक्षेत्र में गुरुवार की रात सभी बदमाश एटीएम मशीन काटकर ले जाने की साजिश रच रहे थे। इस सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। लेकिन, पिकअप सवार बदमाशों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी कर दी। इसमें पुलिस की दो गाड़ी को नुकसान पहुंचा था। पुलिस के पीछे हटते ही सभी बदमाश पिकअप लेकर दरभंगा की ओर फरार हो गए। इसके बाद वहां की पुलिस पीछा करते हुए दरभंगा तक पहुुंच गई और स्थानीय पुलिस के सहयोग से ताबड़तोड़ छापेमारी की।

Leave a Reply