समस्तीपुर में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत, तीन की हालत नाजुक. | Samastipur News

Breaking News : समस्तीपुर में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत (two people Poisonous Liquor Death Case in samastipur) हो गई है. वहीं कई की हालत गंभीर बतायी जा रही है. इन तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

 

यहाँ देखें वीडियो … 👇👇👇

 

 

Breaking News : बिहार में इन दिनों लगातार जहरीली शराब से मौत (Bihar Poisonous Liquor Death Case) के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला समस्तीपुर जिले से आया है. जहाँ जहरीली शराब की जद में आने से दो लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत (Suspicious Death) हो गई, वहीं तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है. इन तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमे से एक को नाजुक हालत में पटना रेफर किया गया है।

घटना समस्तीपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के बल्लीपुर पंचायत के वार्ड संख्या -11 की है. जहां शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग बीमार बताए गए हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। मृतक के भाई ने बताया कि बीमार पड़े सभी लोगों ने सोमवार को एक शादी समारोह में शराब पी थी. जिसमे उनके भाई और चाचा ने भी थे। दोनों के घर आने का बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई, उसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मंगलवार को उसके भाई और चाचा की मौत हो गई, वहीं कई और लोगों का इलाज अभी चल रहा है.