Samastipur News : समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा ! हाइवा की ठोकर से युवा कारोबारी की मौत, परिवार में मचा कोहराम.

Accident in Samastipur : शहर के मगरदही स्थित पीएनटी कॉलोनी के पास शनिवार की संध्या एक हाईवा की चपेट में आने से वह जख्मी हो गया था. जिसके बाद उसे इलाज के लिए शहर के मोहनपुर रोड स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था. जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

 

Samastipur News : समस्तीपुर शहर मे सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पीएनटी कॉलोनी के पास शनिवार देर शाम की है। मृतक की पहचान जितवारपुर निजामत निवासी स्व. लाल बहादुर ललित के पुत्र प्रभात कुमार के रूप में हुई है। उनका शहर के स्टेशन चौक स्थित पार्सल गेट के पास व्यवसायिक प्रतिष्ठान है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रभात शहर के पीएनटी कॉलोनी में अपने एक रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। इसी दौरान वह एक हाईवा की चपेट में आ गए। इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना पर परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें उपचार के लिए शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। जहां देर रात जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवा कारोबारी की मौत की सूचना शहर में फैलते हैं बड़ी संख्या में लोग सदर अस्पताल में पहुंचने लगे हैं।

 

 

इधर युवा कारोबारी की सड़क हादसे में मौत की सूचना पर पारिवार में कोहराम मच गया। इस दर्दनाक घटना से पूरे गांव में मातम पसरा है। उधर मुफस्सिल पुलिस ने शव को जब्त कर सदर अस्पताल में देर रात पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया। मृतक कारोबारी के पिता स्वर्गीय लाल बहादुर ललित राजद के नेता थे।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर में 33 हजार वोल्ट के बिजली के तार की चपेट में युवक, मौके पर हुई दर्दनाक मौत. | Samastipur News

मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना पर शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में एक यूडी केस दर्ज किया गया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन की तलाश की जा रही है। ‌