समस्तीपुर में यूनियन बैंक ने 150 स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं को 2.2 करोड़ रुपए का लोन दिया. samastipur news union bank

samastipur news union bank: समस्तीपुर में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया रांची अंचल के क्षेत्र महाप्रबंधक ज्ञान रंजन सारंगी बुधवार को समस्तीपुर पहुंचे, जहां उन्होंने क्षेत्रीय कार्यालय का निरीक्षण किया और क्षेत्रीय कार्यालय के सभी बैंक अधिकारियों के साथ बैठक कर केन्द्रीय कार्यालय के विजन के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की।

 

क्षेत्रीय कार्यालय भ्रमण कार्यक्रम के बाद उन्होंने कल्याणपुर में यूनियन बैंक की ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान आरसीटी के नये भवन का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया। इस मौके पर यूनियन बैंक के द्वारा क्रेडिट कैम्प का उद्घाटन करते हुए क्षेत्र महाप्रबंधक श्री सारंगी ने 150 स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं के बीच दो करोड़ दो लाख का ऋण वितरण किया।

 

क्षेत्र महाप्रबन्धक द्वारा वितीय वर्ष 2021-22 मे सर्व श्रेष्ट प्रदर्शन करने वाले 30 शाखाओं व शाखा प्रबंधकों तथा सर्वश्रेष्ठ कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर महाप्रबंधक ने वहां उपस्थित लोग में खासकर जीविका दीदीयों को संबोधित करते हुए कहा कि यूनियन बैंक नारी शक्ति के लिए जाना जाता है। उन्होंने समस्तीपुर में यूनियन बैंक के कार्यों पर संतुष्टि जताते हुए सभी अधिकारियों की सराहना भी की।

INPUT - BHASKAR.COM

Leave a Reply