समस्तीपुर में एएनएम स्कूल के छात्रों ने किया सिविल सर्जन का घेराव, आवेदन सौंपा. samastipur news The students of ANM School in Samastipur surrounded the Civil Surgeon

samastipur news The students of ANM School in Samastipur surrounded the Civil Surgeon : समस्तीपुर में एनएमएस स्कूल के छात्राओं ने सिविल सर्जन का घेराव कर ऑफलाइन क्लास शुरू करने की मांग की। बता दें कि एएनएम स्कूल दलसिंहसराय, पटोरी एवं स्कूल रोसरा में ऑनलाइन क्लासेस की जगह ऑफलाइन क्लास का संचालन करने की मांग को लेकर स्कूल की छात्राओं ने सदर अस्पताल पहुंचकर सिविल सर्जन का घेराव किया।

 

इस दौरान छात्रओ ने जमकर बवाल किया छात्रों का कहना था। हम लोगों का परीक्षा वर्ष 2020 में ही हो गया था लेकिन अब तक हॉस्टल भी उपलब्ध नहीं कराई गई है और हम लोगों को ऑनलाइन क्लासेस 2022 में मार्च से स्टार्ट हुआ लेकिन हम लोगों को ऑनलाइन क्लासेज में काफी परेशानी होती है।

वहां पर एक मैडम ही पढ़ाती है। छात्राओं ने सिविल सर्जन का घेराव कर जल्द से जल्द हॉस्टल उपलब्ध हो और ऑनलाइन क्लास की जगह ऑफलाइन क्लासेस सुचारू रूप से शुरू करवाने की मांग की इस दौरान छात्राओं ने अपनी मांगों से संबंधित आवेदन सिविल सर्जन को सौंपा है। जहां सिविल सर्जन के द्वारा उनकी मांगे से समस्तीपुर जिला अधिकारी व सरकार तक पहुंचाने की बात कही है।

Leave a Reply